आईडी अकाउंट फ्रीज हो गया है
91CLUB सुरक्षा उपाय करता है। यदि आपका अकाउंट पासवर्ड 30 से अधिक बार गलत तरीके से दर्ज किया गया है, तो आपका अकाउंट अपने आप लॉक हो जाएगा और लॉगिन डिस्प्ले फ्रीज हो जाएगा! इसे रिकवर करने के लिए आप पासवर्ड भूल गए पर क्लिक कर सकते हैं! मदद के लिए आपको ग्राहक सेवा कर्मचारियों से संपर्क करना होगा! OTP कोड प्राप्त करके अपने अकाउंट पासवर्ड को रिकवर करने के लिए जिसे हम निम्नलिखित चरण द्वारा "प्राप्त कर सकते हैं" और "प्राप्त नहीं कर सकते" के रूप में अलग करेंगे :
प्राप्त कर सकते हैं
अपने लॉगिन होमपेज पर लॉगिन करें
नया पासवर्ड भरें, जिसमें कम से कम 8 अक्षर हों।
नया पासवर्ड फिर से भरें
सत्यापन कोड भेजें पर क्लिक करें और कोड आपके द्वारा पंजीकृत फ़ोन नंबर पर भेजा जाएगा
सत्यापन कोड प्राप्त करने के बाद, सत्यापन कोड भरें
"पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें
Cannot Receive
हमारे 91CLUB आधिकारिक लिंक पर जाएँ : https://www.91CLUB.com/
ग्राहक सेवा बटन पर क्लिक करें
आईडी लॉगिन पासवर्ड बदलें पर क्लिक करें
सही आईडी खाता भरें
नया पासवर्ड भरें जिसे आप भविष्य में उपयोग करना चाहते हैं
अपना बैंक पासबुक पकड़े हुए सेल्फी तस्वीर अपलोड करें
अपना पहचान पत्र पकड़े हुए सेल्फी तस्वीर अपलोड करें
अपने आईडी खाते में की गई नवीनतम जमा रसीद अपलोड करें
"पुष्टि करें" बटन पर क्लिक करें
नोट : सुनिश्चित करें कि सभी डेटा और आवश्यकता पहले से ही भरी और अपलोड की गई है, स्पष्ट और विस्तृत है।
स्थिति समस्या
प्रश्न : मैं स्वयं-सेवा केंद्र 91CLUB पर अपना स्थिति समस्या परिवर्तन आईडी लॉगिन पासवर्ड कैसे जाँचूँ?
उत्तर : आप स्वयं-सेवा केंद्र में सबमिट किए गए सभी ऑर्डर रिकॉर्ड स्थिति की जाँच करने के लिए "प्रगति क्वेरी" दबाकर स्थिति समस्या की जाँच कर सकते हैं।
सफल स्थिति
प्रश्न : मैं पहले से ही जाँच कर रहा हूँ और यहाँ स्थिति पहले से ही सफल है और एक नोट है सफलता "सफल पासवर्ड बदलें, नया पासवर्ड: ***" इसका क्या मतलब है?
उत्तर : इसका मतलब है कि 91CLUB खाता विभाग आपके खाते पर पासवर्ड संशोधित करने में पहले से ही सफल है और आप हमारी टीम द्वारा आपको प्रदान किए गए नए पासवर्ड का उपयोग करके फिर से लॉगिन करने का प्रयास कर सकते हैं।
अस्वीकार स्थिति
प्रश्न : स्थिति अस्वीकार के बारे में मुझे क्या पता होना चाहिए कि क्या मेरा परिवर्तन आईडी लॉगिन पासवर्ड समस्या 91CLUB खाता विभाग द्वारा अस्वीकार कर दी गई है?
उत्तर : ठीक है, निश्चिंत रहें, हम आपको यह समझाने में मदद करेंगे कि आपके खाते को अस्वीकार किए जाने की कुछ संभावनाएँ हैं और हम इस पर नीचे स्पष्टीकरण देंगे :
अस्वीकृत "कृपया अपना पहचान पत्र (आधार कार्ड / पैन कार्ड / ड्राइविंग लाइसेंस) पकड़े हुए सेल्फी चित्र प्रदान करें": इसका मतलब है कि आपके द्वारा प्रदान की गई सेल्फी तस्वीर आवश्यकता को पूरा नहीं करती है और आपको आवश्यकता कार्ड पकड़े हुए सेल्फी चित्र को फिर से जमा करना होगा।
अस्वीकृत "कृपया अपना पहचान पत्र पकड़े हुए सेल्फी फोटो प्रदान करें, अपने बैंक कार्ड को पकड़े हुए सही सेल्फी फोटो प्रदान करें, और अपनी अंतिम जमा रसीद प्रदान करें" : इसका मतलब है कि आपके द्वारा प्रदान की गई सभी सेल्फी तस्वीर गलत है और आपको आवश्यकता के अनुसार सही सेल्फी तस्वीर को फिर से जमा करना होगा।
अस्वीकृत "अपने आईडी खाते में आपके द्वारा की गई अंतिम जमा रसीद का पूरा विवरण प्रदान करें": इसका मतलब है कि आपके द्वारा प्रदान की गई जमा रसीद गलत है और आपके आईडी खाते में आपके द्वारा किए गए जमा रिकॉर्ड से मेल नहीं खाती है, कृपया अपने आईडी खाते में आपके द्वारा की गई नवीनतम जमा रसीद को फिर से जमा करें।
अस्वीकृत "सभी आवश्यक डेटा स्पष्ट और विस्तृत प्रदान करें" : इसका मतलब है कि आपके द्वारा प्रदान किया गया सभी आवश्यक डेटा या चित्र स्पष्ट/धुंधला नहीं है या सभी विवरण जानकारी पूरी तरह से नहीं दिखा रहा है। कृपया सही डेटा पुनः सबमिट करें और सभी चित्र स्पष्ट और विस्तृत बनाएं।